आज का राशिफल

महाराष्ट्र में मुंबई सीमा शुल्क अधिकारियों ने जब्त किया 12.74 किलोग्राम सोना रंगोली बनाकर मतदान के लिए किया जागरूक सहरसा में आयोजित हुआ स्वीप जागरूकता अभियान उदयपुर : भामाशाहों की मदद लेकर स्मार्ट टीवी लगाकर स्मार्ट क्लास रूम तेजस्वी पहुंचे उदाकिशुनगंज विधान सभा अध्यक्ष कुलदीप सिंह पठानियां ने राज्यपाल व मुख्यमंत्री के साथ की राष्ट्रपति की अगवानी उत्तराखंड के जंगलों में लगी आग पर काबू पाने के लिए वन विभाग युद्धस्तर पर जुटा The Great Indian Kapil Show: खत्म हुई कपिल शर्मा के शो के पहले सीजन की शूटिंग परीक्षा परिणामों के मद्देनजर विद्यार्थियों को तनावमुक्त करने विभिन्न जिलों में कार्यशाला का आयोजन विशेष पिछड़ी जनजाति के बैगा मतदाताओं को वोट डालने कलेक्टर ने दिया नेवता मतदान केन्द्र का निरीक्षण कर लौट रहे बीएसएफ के जवानों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त-08 जवान घायल टोंक के गांवों में अब ड्रोन से होगा नैनो यूरिया खाद और कीटनाशक दवाई का छिड़काव मथुरा में गेहूं क्रय केंद्र के प्रभारियों के साथ बैठक पूर्वोत्तर रेलवे के अंतर्गत टनकपुर मथुरा विशेष गाड़ी का संचालन दिसंबर 2024 तक के लिए बढ़ा पीलीभीत में बदला मौसम का मिजाज आग को लेकर पीलीभीत टाइगर रिजर्व में भी सतर्कता बरतने के निर्देश आज का राशिफल। ₹30000 तक के महाडिस्काउंट पर मिल जाएंगे ये Gaming Laptop दवाओं का लाखों का खर्चा बचा लेगी ये दाल लखनऊ में सपा नेता राजकिशोर सिंह ने भाजपा की सदस्यता ली

आज का राशिफल

Priya Patwal 14-07-2023 11:38:41

सिमरन सिंह  
लोकल न्यूज़ ऑफ़ इंडिया, 
नई दिल्ली:  
 

मेष राशि:

मेष राशिफल 14 जुलाई 2023: संबंधियों से लाभ और सहयोग मिलेगा

आज मेष राशि के जातक अपनी कार्यकुशलता और लगनशीलता के विपरीत स्थिति को भी अनुकूल बनाने में सफल होंगे। आर्थिक मामलों में आज इनको भाग्य लाभ दिलाएगा। कार्यक्षेत्र में आज आपको अधिकारियों से मेलजोल बनाए रखना चाहिए और बातचीत में वाणी संयमित रखना चाहिए नहीं तो इनकी नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। आज राशि के जातकों को सेहत के मामले में अपना ध्यान रखना चाहिए। परिवार में आपको सगे संबंधियों से लाभ और सहयोग मिलेगा। यात्रा के दौरान सजग रहें।

वृषभ राशि:

वृषभ राशिफल 14 जुलाई 2023: कमाई के साथ आज आपका खर्च भी बना रहेगा

आज ग्रहों की स्थिति आपके लिए सभी ओर से शुभ स्थिति दर्शा रही है। आज आपको निवेश में लाभ मिलेगा। अगर आप सरकारी क्षेत्र से संबंधित कोई काम करने जा रहे हैं तो आज उसमें सफलता मिलेगी। रियल एस्टेट से संबंधित काम में भी आज लाभ की स्थिति रहेगी। भूमि भवन का सौदा भी आज आपके लिए लाभप्रद होगा। पारिवारिक जीवन में आज आपको थोड़ा संभलकर चलना होगा, आपकी किसी बात व्यवहार से आपके निकट संबंधी आपसे नाराज हो सकते हैं। कमाई के मामले में दिन अनुकूल रहेगा लेकिन खर्च भी बना रहेगा। किसी के बीमार होने की वजह से दवा और चिकित्सा पर व्यय करना पड़ सकता है। सलाह है कि आज बाहर के खान पान से परहेज रखें।
 

मिथुन राशि:

मिथुन राशिफल 14 जुलाई 2023: अप्रत्याशित लाभ मिल सकता है

आज का दिन मिथुन राशि के जातकों को आपको अप्रत्याशित लाभ से आश्चर्यचकित कर सकता है। आज दोपहर के समय किसी मित्र से मुलाकात हो सकती है। आप किसी की मदद के लिए भी आगे आ सकते हैं। अगर आपके परिवार के सदस्यों के बीच कोई अनबन चल रही थी तो वह आज खत्म हो जाएगी, जिससे आपके मन का बोझ हल्का होगा। पारिवारिक जीवन में आज आपको जीवनसाथी से भरपूर सहयोग प्राप्त होगा। छात्रों को अपनी शिक्षा और प्रतियोगिता के लिए दिल लगाकर प्रयास करना होगा। बड़े निर्णय दूसरों की बातों में आकर न लें, पहले गंभीरता से सोचें। लोगों पर आंख बंद करके विश्वास करने से बचें।
 

कर्क राशि:

कर्क राशिफल 14 जुलाई 2023: आज कागजात के मामले में लापरवाही से बचें, डील अटक सकती है

कर्क राशि के सितारे बता रहे हैं कि, कार्यक्षेत्र में आज वरिष्ठजनों और अधिकारियों की आप पर कृपा बनी रहेगी, अधिकारी आपसे संतुष्ट होंगे और पद, प्रतिष्ठा एवं धन का लाभ मिल सकता है। विवाह योग्य लोगों को आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है, वैवाहिक जीवन के मामले में भी दिन अच्छा रहेगा। अगर आप कोई काम करने जा रहे हैं तो उसमें कागजात की कमी आज आपके काम में बाधा डाल सकती है, इसलिए अपने कागजातों की पहले जांच करने लें। बिजनस में आपको बहुत ही समझदारी से चलना होगा कोई डील किसी तकनीकी कारणों से अटक सकती है।
 

सिंह राशि:

​सिंह राशिफल 14 जुलाई 2023: जोखिम वाले मामलों से आज दूर रहें

आज सिंह राशि के जातकों को बहुत ही गंभीरता से सोच समझकर निर्णय लेना होगा, नहीं तो आज का निर्णय आपको भविष्य में परेशानी दे सकता है। कारोबार के मामले में सलाह है कि आज को भी जोखिम वाला कदम नहीं उठाएं नहीं तो नुकसान हो सकता है। पारिवारिक जीवन में माता की सेहत अथवा उनके साथ किसी बात को लेकर मतभेद होने से परेशानी होगी। नौकरी में आज आपको अपने वरिष्ठजनों से मेलजोल बनाकर रखना होगा इससे लाभ पा सकेंगे।

कन्या राशि:

कन्या राशिफल 14 जुलाई 2023: सरकारी काम में आपको सफलता मिल सकती है

कन्या राशि के लोगों को आज पारिवारिक जीवन में प्रेम और सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी की खुशी के लिए आज आप कुछ खास प्लानिंग कर सकते हैं। शाम आपकी रोमांटिक रहेगी। सामाजिक क्षेत्र में आपकी पहचान
बढेगी। नए मित्र भी आज आपके बनेंगे। सरकारी क्षेत्र के काम में आपको सफलता मिलेगी। आपके लिए सलाह है कि आज खर्चों पर नियंत्रण रखने का प्रयास करें।

तुला राशि:

तुला राशिफल 14 जुलाई 2023: अपनी बुद्धि लगाएं, कही सुनी बातों पर ध्यान न दें

तुला राशि के सितारे बताते हैं कि आज व्यवसाय में परिस्थितियां आपके पक्ष में रहेगी, लेकिन आज आपके मन में कई तरह के विचार आकर आपको परेशान करेंगे। मानसिक तनाव बना रह सकता है। आज आपको अपनी समझदारी से काम लेना होगा, लोगों की कही सुनी बातों पर बहुत ध्यान देने की जरूरत नहीं है। आज शाम का समय आप अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में बिताएंगे। जो लोग प्रॉपर्टी में निवेश करने का प्लान कर रहे हैं आज वह इस मामले में सफलता पा सकते हैं। धन संपत्ति का लाभ मिेलेगा।

वृश्चिक राशि:

​वृश्चिक राशिफल 14 जुलाई 2023: शुभ समाचार मिलने से आनंदित होंगे

आज के दिन वृश्चिक राशि वालों को परिवार के लोगों से पूरा सहयोग मिलेगा आज परिवार के किसी सदस्य से किया हुआ वादा भी आप निभाने की कोशिश करेंगे जिससे आपको खुशी मिलेगी। परिवार में छोटे बच्चे आज कोई शुभ समाचार मिलने से आप आनंदित होंगे। आज अधिकारी वर्ग के साथ आपका अच्छा तालमेल रहेगा। कामकाज के सिलसिले में आपको आज यात्रा करनी पड़ सकती है। वैवाहिक जीवन में सुख पाएंगे।

धनु राशि:

धनु राशिफल 14 जुलाई 2023: कार्यक्षेत्र में विवाद से बचने के लिए संयम से काम लें

आज का दिन धनु राशि के जातकों के लिए सुखद और आनंददायक रहेगा। लेकिन यह भी ध्यान रखें कि आज कार्यक्षेत्र में किसी सहकर्मी से आपका विवाद होने की आशंका है, क्रोध पर काबू रखें। यदि व्यापार में आपका पैसा लंबे समय से कहीं फंसा हुआ था तो आज वह आपको मिल सकता है। आज धनु राशि के जातकों को वाहन सुख मिल सकता है, वाहन खरीदने के लिहाज से दिन अच्छा रहेगा। विद्यार्थियों को परीक्षा में सफलता पाने के लिए आज आपको काफी परिश्रम करना होगा। शाम के समय आज आप अपने जीवनसाथी के साथ कहीं घूमने जा सकते हैं।

​मकर राशि:

​मकर राशिफल 14 जुलाई 2023: मान-सम्मान में वृद्धि होगी

आज का दिन आपके मान-सम्मान में वृद्धि करने वाला रहेगा। आपके चेहरे पर सफलता की चमक दिखेगी। आपके सभी कार्य सफल होते नजर आ रहे हैं। आपका पराक्रम और प्रभाव बढेगा। अगर कोई आपको नुकसान पहुंचाने की कोशिश करेगा तो उसमें सफल नहीं हो पाएगा। आज आप किसी सामाजिक समारोह में शामिल हो सकते हैं, किसी प्रभावशाली व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है। जिससे आपका मन प्रसन्न होगा। लव लाइफ के मामले में दिन रोमांचक रहेगा।

​कुंभ राशि:

​कुंभ राशिफल 14 जुलाई 2023: आज आपको उधार लेन देन से बचना चाहिए

कुंभ राशि के जातकों को आज किसी से उधार लेन-देन करने से बचना चाहिए। अगर आज आप किसी को पैसा उधार देंगे तो वापस मिलने की संभावना बहुत कम रहेगी। कारोबार के मामले में दिन मिलाजुला रहेगा। महत्वपूर्ण डील हो सके तो आज टाल दें। सेहत के मामले में आपना ध्यान रखें, लापरवाही से परेशानी बढ सकती है। पड़ोसियों से आपको तालमेल बनाकर रखना चाहिए, क्योंकि आज किसी से कहासुनी होने की भी आशंका है। पारिवारिक जीवन में तालमेल बना रहेगा।

​मीन राशि:

​मीन राशिफल 14 जुलाई 2023: आज कोई अच्छी खबर मिल सकती है

आज मीन राशि के जातकों को विदेश में रहने वाले किसी रिश्तेदार से कोई अच्छी ख़बर सुनने को मिल सकती है। ससुराल पक्ष आज आपको लाभ मिलेगा। संतान की शिक्षा और उनके करियर के लिए आज आप कुछ प्लान कर सकते हैं। आज आप सांसारिक सुख भोग और घरेलू उपयोग की कोई वस्तु खरीद सकते हैं। प्रतियोगिता में आज आपकी जीत हो सकती है। कार्यक्षेत्र में आज अपनी बातों और विचरों से अधिकारीगणो को प्रभावित कर सकते हैं। आज शाम का समय आप अपने प्रियजन के साथ बिताएंगे।

  • |

Comments

Subscribe

Receive updates and latest news direct from our team. Simply enter your email below :